प्रो. अतुल अरुण पाठक द्वारा सह-लिखित पेपर 'सोशल मीडिया कंटेन्ट स्ट्रैटिजी फॉर स्पोर्ट्स क्लबज़ टू ड्राइव फैन एन्गैज्मन्ट' जर्नल ऑफ रिटेलिंग एण्ड कंज्यूमर सर्विसेज़ में प्रकाशित हुआ है। प्रो बालमुरूगन अन्नामलै (आईआईएम सम्बलपुर), प्रो मसायुकी योशीदा (होसेई यूनिवर्सिटी जापान), प्रो संजीव वर्षनेय व प्रो पिंगली वेणुगोपाल (एक्सएलआरआई जमशेदपुर) के साथ लिखे इस पेपर में स्पोर्ट्स क्लबज़ को अपने अनलाइन समर्थकों में एन्गैज्मन्ट बढ़ाने के व्यवहारिक उपाय सुझाए गए हैं।