गतिविधियां

center_activity_banner
/इन्फेड/इन्फेड/गतिविधियां

गतिविधियां

डॉबी-द-शेफ ने हाल ही में नागपुर पशु चिकित्सा अस्पताल, अलंकार स्क्वायर में एक प्रचार शिविर आयोजित किया था। टीम ने जीवन स्तर के पोषण और ताजा और प्रिज़र्वेटिव मुक्त भोजन के महत्व के बारे में 300 से अधिक श्वानों के मालिकों से बात की। इसके अलावा, आम विकारों के खिलाफ प्रतिरक्षा के निर्माण में पालतू जानवरों के लिए संतुलित आहार कितना आवश्यक है, यह समझाया गया। डॉबी-द-शेफ की रसोई से ताजा भोजन को शिविर का दौरा करने वाले सभी श्वान मालिकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली। डॉबी-द-शेफ भा.प्र.सं. द्वारा समर्थित स्टार्ट-अप है, जोएक प्रीमियम सदस्यता आधारित पालतू पशुओं के लिए भोजन सेवा है जो आपके दरवाजे पर ताजा और स्वस्थ पालतू पशु आहार प्रदान करती है।

स्टूडियो यूनिफॉर्म, भा.प्र.सं. बैंगलोर और नागपुर के संयुक्त इन्क्यूबेशन से समर्थित एक ऑनलाइन और ऑफलाइन प्लेटफार्म, ऑनलाइन जाने से पहले ही, इन्क्यूबेशन के 2 महीने के भीतर आय प्राप्त में सफल रहा है। इसका प्री-लॉन्च हाल ही में नागपुर के चितनाविस केंद्र में आयोजित एक प्रदर्शनी में 21 जुलाई और 22 जुलाई को किया गया था। इस कार्यक्रम ने हमें न केवल त्वरित ग्राहक प्रतिक्रिया प्रदान की बल्कि कुछ टी शर्ट ऑर्डर भी उत्पन्न किए।
नागपुर शहर के एक जुम्बा फिटनेस क्लब ने अपने सभी ग्राहकों को हमारे द्वारा डिजाइन और मुद्रित की गई टी-शर्ट देकर नवीनतम ब्रांडिंग और विपणन रणनीति का उपयोग किया। वे हमारे काम से बहुत खुश थे और उन्होंने कई अन्य लोगों से भी हमारे नाम की अनुशंसा की।
स्टूडियो यूनिफॉर्म के कस्टम डिजाइन किए गए टी-शर्ट का पहला ऑर्डर अजमेरा टायर्स के कर्मचारियों के लिए था।हमें यह जानकर आश्चर्य मिश्रित खुशी हुई की उनके ग्राहकों ने भी हमारी सेवा में रूची दिखाई। श्री दीपेश अजमेरा से यह प्रशंसापत्र प्राप्त कर स्टार्टअप खुश है – “आपके टी-शर्ट की अत्यधिक सराहना की जा रही है। ग्राहक और प्रभावक सभी इसकी मांग कर रहे हैं। “

नैटिव शेफ ने हाल ही में आमंत्रित लोगों को उन व्यंजनों की एक झलक दिखाने के लिए एक छोटा सा कार्यक्रम आयोजित किया थी जो उन्हें आर्डर देकर प्राप्त की जा सकती हैं। कार्यक्रम के सभी ने पसंद किया। आगंतुकों ने विभिन्न समुदायों (महाराष्ट्रीयन, बंगाली, पंजाबी, राजस्थानी इत्यादि) के खाद्यपदाथों का आस्वाद लिया|। यह ‘नैटिव शेफ’ के प्री-लॉन्च शोकेस की तरह था।

हाल ही में, हंगरपैक्स ने 91 स्प्रिंगबोर्ड, लोअर परेल, मुंबई में तीन कार्यक्रम आयोजित किए। इन कार्यक्रमों को, जिन्हें हंगरपैक्स टेस्टिंग सेशन्स कहा जाता है, एपीगामिया और फ्रूगरपोप्स के लिए आयोजित किए गए थे। टेस्टिंग सेशन कंपनी द्वारा आयोजित पहले आउटरीच में से एक थे। कार्यक्रमों में 50 प्रतिभागियों ने उनकी प्रतिक्रियाएं दी। इन कार्यक्रमों का उद्देश्य ब्रांड के लिए उपभोक्ता शोध आयोजित करना और सटीक समीक्षा एकत्र करना था। ऑन-ग्राउंड और सोशल मीडिया गतिविधि के अंत में हंगरपेक्स को ब्रांड के विभिन्न उत्पादों पर समेकित गहन और महत्वपूर्ण प्रतिक्रिया रिपोर्ट दी गई, जिसे ब्रांड द्वारा बहुत सराहा गया। रिपोर्ट अब ब्रांड को उनकी रणनीति और उत्पादों को संशोधित करने और बेहतर बनाने में मदद कर रही है।

अल्मामील में, लोग सबसे अच्छे खाने से प्रभावित होते हैं। घर से दूर होने पर भी प्यार से बने भोजन से बेहतर क्या है! अल्मामील का उद्देश्य अपने घरों से दूर रहने वाले लोगों को स्थानीय लोगों के घरों से गुणवत्तायुक्त, स्वच्छ और किफायती भोजन उपलब्ध कराना है।
पहले अभ्यास के रूप में, अल्मामील ने 5 ग्राहकों को 12 थालियाँ दीं और उनकी प्रतिक्रियाएं प्राप्त की। इन स्वादिष्ट थालियों को 5 घरों द्वारा तैयार किया था जिनके साथ अल्मामील के भागीदारी की है। ‘अल्मामील’ के प्रियंका पालशेखर ने कहा, “हम घर के बने चाइनीज़ व इटालियन खाने जैसे घरेलू व्यंजनों को प्रसिद्ध करना चाहते हैं। हमारे अगला चरण सदस्यता के आधार पर पंजीकृत घरों की संख्या और ग्राहकों की संख्या में विस्तार करना शामिल है। “

हाल ही में, फेमअर्थ को एक कंपनी के कर्मचारियों के लिए वित्तीय जागरूकता कार्यशाला आयोजित करने के लिए आमंत्रित किया गया था। सत्र में लगभग 100 प्रतिभागियों के भाग लिया। इस सत्र ने प्रतिभागियों को सामान्य रूप से ‘निवेश कहाँ करें’ की मानसिकता से परे अपने मुद्रा प्रबंधन लक्ष्यों पर व्यापक सोच प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया गया। सत्र के माध्यम से, प्रतिभागियों को निम्न पहलुओं पर प्रोत्साहित किया गया:

  • व्यक्तिगत वित्त प्रबंधन की जटिलताओं और बुनियादी सिद्धांतों पर ध्यान केंद्रित करना
  • एक निवेशक बनें, उत्पाद संग्रहकर्ता नहीं
  • उन सच्चाईयों की तलाश करें जो बैंकर / एजेंट छुपे हुए हितों के कारण कभी नहीं बताते