“सोशल मीडिया और विपणन वैश्लेषिकी एक ऐसा विषय था जिसके प्रति हम में से कई उत्साहित हैं। हम इतने भाग्यशाली महसूस करते हैं कि हमारे बीच कोई ऐसा व्यक्ति है जो एनालिटिक्स इंडिया पत्रिका में लेखक है और जो इस विषय के बारे में अंतर्दृष्टि प्रदान करने के लिए डीएमए (डेटा और मार्केटिंग एसोसिएशन) में एक न्यायाध्यक्ष था। 6 अगस्त, 2017 को, प्रेडिक्शन नामक भा.प्र.सं. नागपुर के एनालिटिक्स क्लब, ने “सोशल मीडिया और विपणन विश्लेषिकी” सत्र का आयोजन किया, जिसे ब्लूओशन मार्केट इंटेलिजेन्स के एसवीपी, डिजिटल और उन्नत विश्लेषिकी, श्री अनीस मर्चेंट द्वारा संचालित किया गया।
सत्र ने प्रत्येक क्षेत्र में विश्लेषिकी की आवश्यकता पर बल दिया, स्पीकर द्वारा समझाया गया त्रिकोणीय सर्वेक्षण वाला भाग बहुत रोमांचक था। उनकी व्यावसायिक यात्रा हम सभी के लिये प्रेरणादायक है जिन्होंने साबित किया कि कुछ भी असंभव नहीं है। एचयूएल, पेप्सी और कई अन्य अनुभवों के बारे में कहानियां इतनी रोचक और अंतर्दृष्टिपूर्ण थीं। इससे भा.प्र.सं. नागपुर के विद्यार्थियों को डाटा एनालिटिक्स के बारे में बहुत प्रेरणा और मूल्यवान अंतर्दृष्टि प्राप्त करने में मदद मिली।”