मार्क्स, भा.प्र.सं. नागपुर का विपणन क्लब, अपनी गतिविधियों के माध्यम से दो उद्देश्यों को प्राप्त करना चाहता है – एक, विपणन में कैरियर की तलाश करने वाले विद्यार्थियों के लिए संसाधन बनना केस स्टडीज, किताबें, शोध पत्रों का भंडार बनाकर; ‘एड वाइज’, ‘मार्क्यू ब्रांड चैलेंज’ जैसे कार्यक्रमों के माध्यम से विपणन अवधारणाओं को वास्तविक अनुप्रयोगों से जोड़ना, ‘मार्केटिंग थ्रू स्टोरीटेलिंग’ जैसी कार्यशालाओं के माध्यम से विद्यार्थियों को अपना व्यक्तिगत ब्रांड बनाने में मदद करना; दूसरा – दृश्यता में वृद्धि करके भा.प्र.सं. नागपुर ब्रांड में योगदान देना, ताकि भा.प्र.सं. नागपुर नियोक्ताओं और एमबीए उम्मीदवारों के लिए पसंद का एक संस्थान बने, ‘ब्रांडइट 16’ जैसे राष्ट्रीय कार्यक्रमों के माध्यम से, जिसमें भारत के 25 से अधिक शीर्ष बी-स्कूलों की भागीदारी और क्लब के सोशल मीडिया पृष्ठों में 700% से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई, ‘Google ऑनलाइन मार्केटिंग चैलेंज’, लाइव परियोजनाओं के लिए कंपनियों के साथ नेटवर्किंग करना, जैसे वैश्विक कार्यक्रमों में भागीदारी की सुविधा प्रदान करना जिसमें भा.प्र.सं. नागपुर के 42 विद्यार्थियों की भागीदारी दर्ज की गई।