मार्क्स को 27 अक्टूबर को कैंपस में अभय कुमार, सीएमओ रिलायंस कैपिटल की मेजबानी करके खुशी हुई। भविष्य के विपणक को “डिजिटल विपणन के माध्यम से ग्राहक अधिग्रहण” के महत्व और तरीकों को समझना होगा। हमने डिजिटल मार्केटिंग के चरणों के बारे में सीखा, ग्राहकों के अधिग्रहण से लेकर लीडों के रूपांतरण और अंततः ग्राहकों को जीवनकाल के लिए ग्राहक बनाए रखने के लिए डेटा का एकत्रीकरण और अधिग्रहीत डेटा का विश्लेषण। सत्र ने डाटा प्रबंधन जैसे विषयों, उदाहरण के लिए, डीएमपी, डेटा सिस्टम और डेटा फ्लो प्रक्रिया पर अंतर्दृष्टि प्रदान की।
डिजिटल मार्केटिंग की सफलता की कुंजी इस तथ्य में निहित है कि हमें न केवल जितना संभव हो उतना डेटा इकट्ठा करने और विश्लेषण करने की आवश्यकता है बल्कि कला के रूप में विज्ञान और विपणन के बीच बिंदुओं को जोड़ना भी अनिवार्य है।