
मार्केटिंग क्लब 'मार्क्स' को वॉल्वोलाइन कमिन्स लि. के उपाध्यक्ष – खुदरा श्री हरि प्रकाश करचेर्ला को 'आर्थिक मंदी के दौरान ब्रांड प्रबंधन' विषय पर सत्र संचालित करने के लिए आमंत्रित कर प्रसन्नता हुई । उन्होंने उन ब्रांडों की कहानियां साझा की जो अपने उत्पाद की शक्ति तथा विपणन नवोन्मेष के चलते आर्थिक मंदी के प्रभाव
से बचे रहे तथा कैसे विपणन सम्मिश्र विपण के 4पी से आगे जाते हैं। इसे उन्होंने कई उदाहरणों से समझाया। श्री प्रकाश ने समझाया कि कैसे गहरी अंतर्दृष्टि से ब्रांड विपणन संप्रेषण सृजित करते हैं। उन्होंने अपना सत्र बुरे समय में विपणकों के लिए उत्तरजीविता संबंधी दिशानिर्देशों के साथ समाप्त किया। संवादपरक तथा उत्साहित करने वाले सत्र के लिए टीम मार्क्स श्री हरि प्रकाश के प्रति आभार व्यक्त करती है।